अब Dhoom 4 होंगे सलमान खान जो धूम मचादेगे। अब Salman Khan बनेंगे । चोर

YRF की Dhoom 4 को लेकर कई सारी रूमर्स है Dhoom वाईआरएफ की बेस्ट सक्सेसफुल फ्रैन्चाइज़ मे से एक है
क्योंकि इसका हर पार्ट सुपरहिट रहा है रूमर्स की माने तो Dhoom 4 मे हमे सलमान खान नजर आएगे, ओर कब होगी रिलीज ओर कोन डायरेक्ट कर ने वाले है।

Salman Khan :

आजकल मार्केट में सबसे ज्यादा न्यूज़ सलमान खान को लेकर घूम रही हैं अभी तो कम बैक हुआ नहीं लेकिन आग हर तरफ लगी है पहले संदीप ववांगा के साथ कोई डार्क शेड फिल्म एकदम तेरे नाम जैसी दूसरा गजनी के मास्टरमाइंड एआर मुर्गा दौस के साथ एक बिग बजट एक्शन थ्रिलर मूवी कारेगे। (यह भी पढे: salman khan upcoming movies जो बहुत खतर नाख होगी )

Screenshot 2024 02 28 123637

तीसरा बजरंगी भाई जान का सीक्वल जिसकी कहानी पे काम चल रहा है फिल्म 101 पर बनेगी और बुल के बारे में तो आप जानते ही हो करण जौहर दूसरी शेरशाह बनाएंगे सलमान को लेकर लेकिन इन सबका बाप बनके आई है एक नई खबर जिसको सुनने के बाद कुछ लोगों के दिल टूट सकते हैं तो कुछ खुशी के सदमे से पगला सकते हैं बात धूम फ्रेंचाइजी का चोंथा पार्ट आने वाला है या ने की Dhoom 4 बने वाली है। इस मे हमे सलमान खान नजर आएगे।

Dhoom 4 Release Date:

ये फिल्म मूवी हमे 2026 मे सिनेमाघरों मे देख ने को मिलेगे।

Dhoom 4 Star cast:

Dhoom 4


इस मूवी मे हमे सलमान खान हमे एक डेविल यानई की एक चोर का कीर डार कर ते हुवे नजर आए गाए भिषेक बच्चन(एसीपी) का रूप मे नजर एगे ,जय दीक्षित,कैटरीना कैफ ,आलिया हुसैन,उदय चोपड़ा (अली अकबर) के रूप मे ,फ़तेह खान,जैकी श्रॉफ जेसे ईश फिल्म मे जूस ने वाले है।

Dhoom 4 Director :

इस फिल्म को कोन डायरेक्ट करेगा अभी तय नहीं हुवा है।

Screenshot 2024 02 28 115832

Writer:

इस मूवी को आदित्य चोपड़ा लिख रहे है जो बाकी की धूम फ्रैन्चाइज़ को लिखा है।

धूम फ्रैन्चाइज़ की सुरुवात:

Dhoom:

धूम फ्रेंचाइजी जिसकी पहली फिल्म 2004 में आई थी जिसमें अभिषेक बच्चन उदय चोपड़ा पुलिस का रोल में दिखे थे और इस फिल्म में विलेन बने थे जॉन अब्राहम जिन्होंने फिल्म में बहुत ही शानदार एक्टिंग की है और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 72 करोड़ कमाई करके सुपरहिट साबित हुई थी।

Dhoom 2:

जिसके बाद इस फिल्म का दूसरा भाग धूम-2 बनाया गया जो साल 2006 में आया इसमें इस बार ऋतिक रोशन इंटेलिजेंट चोर के रूप में दिखाई दिए जिनके साथ ऐश्वर्या राय और बिपाशा बसु की थी वहीं पुलिस के रोल में अभिषेक बच्चन और

उदय चोपड़ा देखिए और एक बार फिल्म की जबरदस्त सुरीली थी और एक बार फिर से फिल्म की जबरदस्त स्टोरी और कलाकारों की एक्टिंग ने इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर हुवी थी।

Screenshot 2024 02 28 122823

Dhoom 3:

2013 में इसका तीसरा भाग आया धूम-3 जिसमें हमें आमिर खान डबल रोल में दिखेंगे जिन्हें हीरोइन थी कैटरीना कैफ और इंस्पेक्टर के रूप में अभिषेक बच्चन और उदय चोपड़ा दिखाई दिए और इस बार इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 5 करोड़ की ताबड़तोड़ की कमाई की थी।

पढ़ने के लिए धन्यवाद।