“कल्कि 2898 AD बॉक्स ऑफिस (हिंदी): साउथ फिल्म ने फिर मचाया धमाल, तोड़ दिए कई रेकॉर्ड्स

कल्कि 2898 AD (कल्कि 2898 AD बॉक्स ऑफिस ) ने चौथे दिन अपनी कमाई से लंबे समय तक चलने की अपनी क्षमता का संकेत दिया है। आने वाले वीकेंड और आने वाले दिनों में फिल्म की कमाई को लेकर काफी उम्मीदें हैं। ट्रेड एक्सपर्ट्स का मानना ​​है कि आने वाले हफ्तों में भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू चलाएगी।

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साउथ फिल्म इंडस्ट्री की हालिया रिलीज ‘कल्कि 2898 AD’ ने हिंदी बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी है। रिलीज के पहले हफ्ते में ही फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई। बाहुबली, पुष्पा, केजीएफ और कंटारा के नक्शेकदम पर चलते हुए साउथ इंडियन फिल्में हिंदी बॉक्स ऑफिस पर अपना दबदबा बनाए हुए हैं और नए रिकॉर्ड बना रही हैं।

कल्कि 2898 AD‘ दुनिया भर में धूम मचा रही है। तेलुगु राज्यों में हो या अमेरिका में, इस फिल्म ने अपनी रिलीज के महज चार दिनों के भीतर ही वैश्विक स्तर पर अपनी पहचान बना ली है।

कल्कि 2898 AD बॉक्स ऑफिस
कल्कि 2898 AD बॉक्स ऑफिस

हिंदी बेल्ट में भी कल्कि का जलवा:


कल्कि 2898 एडी‘ के निर्माता फिल्म के प्रदर्शन पर लगातार अपडेट दे रहे हैं। सोमवार को वैजयंती मूवीज ने फिल्म के हिंदी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की जानकारी साझा की। ‘कल्कि 2898 AD बॉक्स ऑफिस’ ने देशभर में 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है, जिसमें हिंदी बॉक्स ऑफिस का 100 करोड़ का अहम योगदान शामिल है। ‘कल्कि 2898 एडी’ ने अपने ओपनिंग वीकेंड में 115 करोड़ का नेट कलेक्शन करके हिंदी दर्शकों के बीच अपनी पकड़ मजबूत की।

कल्कि की वैश्विक सफलता:


फिल्म के घरेलू कारोबार की बात करें तो ‘कल्कि 2898 एडी’ ने अब तक देशभर में करीब 309 करोड़ की कमाई कर ली है। वैश्विक स्तर पर 550 करोड़ की कमाई के साथ ‘कल्कि 2898 ई.डी.’ 500 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है और तेजी से 600 करोड़ के आंकड़े की ओर बढ़ रही है।

सितारों से सजी कल्कि:


‘कल्कि 2898 ई.डी.’ भविष्य के रोमांचकारी दृश्यों को दिखाने वाली एक भविष्य की फिल्म है। फिल्म के विजुअल इफेक्ट्स और एक्शन सीक्वेंस को व्यापक प्रशंसा मिली है। हिंदी दर्शकों के बीच इस फिल्म की लोकप्रियता ने दक्षिण भारतीय फिल्मों में उनकी रुचि को और बढ़ा दिया है, जिसका एक बड़ा कारण प्रभास, दिशा पटानी और अमिताभ बच्चन जैसे सितारे हैं।

उत्तर में दक्षिण का दबदबा:


‘कल्कि 2898 ई.डी.’ की जबरदस्त कमाई यह साबित करती है कि दक्षिण भारतीय फिल्में मजबूत कंटेंट और बेहतरीन प्रस्तुति के साथ हिंदी बॉक्स ऑफिस पर महत्वपूर्ण प्रभाव डाल सकती हैं। बाहुबली से शुरू होकर, यह चलन ‘कल्कि 2898 एडी’ जैसी फिल्मों के साथ जारी है, इसके बाद पुष्पा 2, टॉक्सिक और कंटारा जैसी आने वाली बड़ी रिलीज़ हैं।”