elvis yadav पर क्यों हुई FIR दर्ज जान कर हो जाओगे हेरान | why elvis yadav will be arrest

elvish yadav

आज कल सोशल मीडिया पर ये बोहोत भारी मात्रा मे बात चल रही है की elvis yadav अरेस्ट हो गए या फिर उनके खिलाफ FIR दर्ज हुई है, क्या है ईसके पीछे की सचाई बात करते हा आज के इस Notes मे।

elvish yadav

Elvis Yadav के बारेमे ये बात चल रही है की Elvis Yadav ने late night पार्टी की organize करते है जिसमे वो नशा करते है ओर ड्रग्स का भी सेवन करते है, ओर उसी मे वो सापो का भी उपयोग करते है, सापो के साथ गलत व्यवहार करते ओर गलत व्यवहार से विडिओ भी बनाते है, उसके बाद उस जगह पर पुलिस वालों के द्वारा रेट हुई ओर उस दोरण उस जगह से 9 सांप बरमत हुए, जिसमे 5 कॉबरा बरमत हुए। 5 आरोपीयो को पुलिस के द्वारा पकडा गया है पर उसमे Elvis Yadav नहीं।

elvish yadav

कुछ दिनो से पहले से, जो भी लोग पकड़े गए उन पर सख किया गया था, पर उनके पास कोई ढोस सबूत नहीं था तो उन्होंने ईसी ग्रुप के एक बंदे से बात की, की हमे एक प्राइवेट पार्टी ऑर्गनाइज़ करनी है, ओर इस दोरान वो लोग पुलिस के द्वारा पकड़े गए, ओर ईसी की वागे से Elvis Yadav पर भी ये आरोप लगाया गया की वो ऐसी प्राइवेट पार्टी ऑर्गनाइज़ करते है, इस तरह Elvis Yadav के ऊपर भी आरोप लग गया।

ये जो भी इन्सिडन्ट हुआ है इसमे उस रेट वाली जगह से कुल 9 सांप ओर “जहर” भी पुलिस को बरमत हुआ है, तो आरोपीयो के खिलाफ IPC कुछ धार ये लगाई गई ही।

elvish yadav

Elvis yadav Statement:

हाल ही मे Elvis Yadav ने अपने इंस्टाग्राम के प्रोफाइल पर एक विडिओ जारी किया जिसमे वो कह रहे थे की, ये जो भी हुआ इस सबसे मेरा कोई लेना देंना नहीं है ओर पुलिस वालों को फिर से जाच करनी चाहिए,उन्होंने ये भी कहा की अगर जाच के दोरण मेरा खिलाफ एक प्रतिसत भी सबूत,या कुछ भी एस मिले जो ये साबित कर दे की इंन समबे मे मेरा भी हाथ है, तो मे इसकी पूरी जिम्मेदारी मे लेने के लिए तयार हु.

अभी तक Elvis Yadav को अरेस्ट नहीं किया गया है, इसके ऊपर आपका क्या कहना है कमेन्ट जरूर कीजिया गा, यहा click कर के जानिए urfi javed के वाइरल विडिओ के बारेमे.

Source:

News24

ABP LIVE

The Times Of India