Tripti Dimri दिखेंगी ‘Aashiqui 3’ में। क्या है सच ?

Aashiqui 3, tripti dimri aashiqui 3,

Tripti Dimri हाल ही में लगातार चर्चा में हैं। हाल की खबरों के अनुसार, उन्होंने Kartik Aryan के साथ आने वाली फिल्म ‘Aashiqui 3’ में फाइनल हो गई हैं और वह इस परियान्त जल्दी ही काम शुरू करेंगी। हालांकि, मुकेश भट्ट ने इस खबर की सच्चाई को सामने रखते हुए एक बयान जारी किया है। (इसे भी पढे: tripti dimri बन चुकी है भारत की नैशनल crush )

Aashiqui 3

Tripti Dimri :

Tripti Dimri का नाम हाल ही में ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर के साथ इंटिमेट सीन्स के लिए चर्चा में आया था, जिसके कारण उन्हें काफी सुर्खियां मिली थीं। इसके बाद कुछ गोसिप्स यह दावा कर रही थीं कि उन्हें कार्तिक आर्यन के साथ ‘Aashiqui 3‘ में देखा जाएगा। इस संबंध में, मुकेश भट्ट ने सच्चाई को बताने के लिए खुद बयान जारी किया है।

हाल ही में आई खबरों के अनुसार, ‘Aashiqui 3’ के मेकर्स ने तृप्ति डिमरी को कार्तिक आर्यन के साथ फाइनल कर लिया है। इससे पहले कई दिनों से इस फिल्म की एक्ट्रेस की तलाश थी, और तृप्ति डिमरी का नाम आया था। इस बवाल के बाद, खबरें फैलीं कि मुकेश भट्ट ने साचा खुलासा किया है।

मुकेश भट्ट ने ‘Aashiqui 3’ की कास्टिंग पर सवाल उठते ही इस खबर को बेतरतीब बताया है और इसे बकवास कहा है। उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने किसी से मिलकर भी नहीं बातचीत की है और किसी को फाइनल करने की बात तक पहुंचना बेहद दूर की बात है। मुकेश भट्ट का कहना है कि वह पहले स्क्रिप्ट और म्यूजिक पर काम करने का निर्णय लेंगे, और फिर कास्टिंग की प्रक्रिया को आगे बढ़ाएंगे।

Aashiqui 3

Aashiqui 3 मे Tripti Dimri के खबर की सचाई:

Tripti Dimri की ‘Aashiqui 3’ में कास्टिंग के बारे में डायरेक्टर मुकेश भट्ट ने स्पष्ट रूप से बताया है, “Aashiqui 3 में सिर्फ अब तक कार्तिक आर्यन फाइनल हुए हैं। बाकी किसी भी एक्ट्रेस के नाम पर कोई चर्चा नहीं हुई है। हम पहले म्यूजिक और स्क्रिप्ट पर काम करना चाहते हैं। जब गाने और बाकी सब चीजें तय हो जाएंगी, तो उसी हिसाब से कास्टिंग करेंगे।”

इसके बाद, मुकेश भट्ट ने ‘Aashiqui’ फ्रेंचाइजी की महत्वपूर्णता पर बात की। साल 1990 में आई गई ‘Aashiqui’ फिल्म में राहुल रॉय और अनु अग्रवाल ने अद्भुत प्रस्तुति की थी। इसके बाद, साल 2013 में मोहित सूरी ने ‘Aashiqui2’ बनाई और इसमें आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर ने मुख्य भूमिका निभाई। फिल्म बहुत ही सफल रही और अब तीसरी किश्त ‘Aashiqui 3’ पर काम शुरू हो रहा है।