Hi Nanna OTT Release Date |Mrunal ओर Nani की फिल्म “Hi Nanna” Ott पर कब होगी रिलीज जानिए ?

Hi Nanna

Hi Nanna OTT Release: साउथ एक्टर नानी और एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर की फिल्म ‘Hi Nanna’ 7 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने दर्शकों से काफी अच्छा सपोर्ट प्राप्त किया और बॉक्स ऑफिस पर भी इसने अच्छी कमाई की।( Also Read this: Shah Rukh Khan In Dhoom 4 )

Hi Nanna

इसमें मृणाल और नानी ने पहली बार स्क्रीन शेयर की थी। फिल्म ने थिएटर में धूम मचाई और अब ‘ Hi Nanna ‘ इस फिल्म का OTT Release होने जा रहा है। इस फिल्म को कब और किस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी, इसके बारे में अब तक कोई जानकारी नहीं है।

Hi Nanna OTT Release – ‘हाय नन्ना’ को किस प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा?

Screenshot 2023 12 31 115559

नानी और अभिनेत्री मृणाल ठाकुर की फिल्म ‘Hi Nanna’ अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने वाली है। इस फिल्म की रिलीज डेट 4 जनवरी को है, और यह नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। नेटफ्लिक्स ने इस ओटीटी रिलीज की तारीख की घोषणा अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से की है। पोस्ट में उल्लेख है, “Hi Nanna 4 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में स्ट्रीम होगी।”

‘ Hi Nanna ‘ एक रोमैंटिक और पारिवारिक फिल्म है जिसमें एक पिता और बेटी के बीच का दर्दनाक और दिलचस्प रिश्ता दिखाया गया है। इस फिल्म में नानी ने एक बेटी के पिता का किरदार निभाया है, जबकि मृणाल ठाकुर ने उनकी पत्नी का किरदार अदा किया है।

फिल्म के माध्यम से एक परिवार की गहरी बंधन, प्रेम, और समर्थन की कहानी को सुंदरता से पेश किया गया है। इसमें बच्चों, युवाओं, और परिवारों के बीच संबंधों को लेकर कई मैसेजेस हो सकती हैं जो दर्शकों को गहराईयों तक छू जाएंगी।

Screenshot 2023 12 31 115610

Hi Nanna Twitter Review:

एक इंटरनेट उपयोगकर्ता ने ” Hi Nanna ” फिल्म को चार स्टार दिए हैं। उन्होंने अपने ट्विटर पोस्ट में साझा किया कि यह फिल्म एक बहुत ही सुंदर कहानी है, जिसमें पारिवारिक प्रेम का महत्वपूर्ण हिस्सा है। उन्होंने सुझाव दिया है कि आप इसे अपने परिवार के साथ वीकेंड पर देख सकते हैं।

फिल्म एक दिल को छूने वाली कहानी है, और उन्होंने इसके पहले हाफ को भी बहुत अच्छा बताया है, साथ ही दूसरे हाफ और क्लाइमेक्स को भी प्रशंसा की है। नानी ने अपनी हमेशा की तरह उत्कृष्ट अभिनय किया है, और मृणाल ठाकुर ने भी दर्शकों का दिल जीता है।

Hi Nanna ” फिल्म में नानी, मृणाल ठाकूर, कियारा खन्ना, प्रियदर्शी पुलीकोंडा, अंगद बेदी, और विराज अश्विन ने साथ मिलकर कमाल का काम किया हैं। इस फिल्म का निर्देशन शौर्यव ने किया है, जिससे यह कहना मुश्किल है कि यह एक शानदार टीम का परिणाम है। लोगों ने इस फिल्म को बहुत पसंद किया है और सोशल मीडिया पर इसकी तारीफें बाँटते हुए इसकी सराहना की हैं।