Main Atal Hu का गाना हुआ रिलीज |

Main Atal hu

पंकज त्रिपाठी की आगामी चलचित्र ‘Main Atal hu’ का गाना, जिसे राम धुन के साथ प्रस्तुत किया गया है, अब रिलीज हो चुका है।

Main Atal hu:

कैलाश खेर ने ना केवल गाया बल्कि लिखा भी है, और आख़िरकार उनका नया गाना ‘Main Atal hu’ रिलीज़ हो गया है। यह फ़िल्म का दूसरा संगीत पड़ी है। (इसे भी पढे : जनवरी मे OTT पर स्ट्रीम होने वाली 6 बेहतरीन फिल्मे )

Main Atal Hu

‘Main Atal hu’ के निर्माताओं ने देश की पूर्व पीढ़ियों के बाद, गुरुवार को एक और महत्वपूर्ण गीत, राम धुन, प्रस्तुत किया। इस गीत का गायन, गीत-लेखन, और संगीत का संबंध कैलाश खेर ने बनाया है, जिससे यह सिनेमा प्रेमियों में भक्ति भावना को जागरूक करेगा। राम धुन का विशेष संस्करण ने दिल्ली में आयोजित एक शानदार कार्यक्रम में लॉन्च हुआ।

Click Here To watch Video:

वीडियो में, कैलाश खेर राम धुन गा रहे हैं, और साथ ही पंकज त्रिपाठी के मोंटाज में, दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी भी दृश्य में हैं।

रवि जाधव के निर्देशन और सह-लेखन से, ‘Main Atal hu‘ का निर्माण भानुधल स्टूडियोज लिमिटेड और लीजेंड स्टूडियोज प्रोडक्शन द्वारा किया गया है। मुख्य भूमिका में पंकज त्रिपाठी के साथ, इस फिल्म में बेनेडिक्ट गैरेट और मधु सिंह भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। यह सिल्वर स्क्रीन पर 19 जनवरी 2024 को प्रदर्शित होगी।

एक बायोपिक ड्रामा जो तीन बार के पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी के जीवन और उनके देश में किए गए योगदान की कहानी को प्रस्तुत करेगा।

Main Atal Hu

पहले से पहले, एक साक्षात्कार में, पंकज त्रिपाठी ने भूमिका निभाने के बारे में सीधे शब्दों में खुलकर बताया और कहा, ‘फिल्म से अधिक, श्री अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभाने की यात्रा वास्तव में मेरे दिल के करीब है। वह व्यक्ति वास्तव में एक किंवदंती है, और हम सम्मानित महसूस कर रहे हैं।’ उनकी प्रेरक कहानी को दुनिया के सामने लाने के लिए। मुझे आशा है कि दर्शक अटल जी की विरासत को बड़े पर्दे पर प्रस्तुत करने के हमारे प्रयासों की सराहना करेंगे।’

एक्टर के अभिनय करियर की चर्चा करते हैं, तो उन्हें आखिरी बार ZEE5 के ‘कड़क सिंह’ में देखा जा सकता है। इस फिल्म को अनिरुद्ध रॉय चौधरी ने निर्देशित किया है, और इसमें पार्वती थिरुवोथु, संजना सांघी, और जया अहसन भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। ‘कड़क सिंह’ से पहले, पंकज त्रिपाठी ने अक्षय कुमार के साथ ‘ओएमजी 2’ के लिए काबू जमा लिया था, जिसके लिए उन्हें काफी सराहना मिली थी।