MC Stan ओर Mahendra Singh Dhoni आएंगे साथ ।

MC Stan

नमस्ते दोस्तों MC Stan ने हाल ही मे अपने instagram Account पर एक पोस्ट के जरिए अपने फेन्स के साथ अपने अप्कमींग विडिओ का हिंट दिया। ( इसे भी पढे: 2024 की साउथ की बेस्ट upcoming फिल्मे )

mc stan

MC Stan:

MC Stan अपने अनोखे अंदाज के रैप के लिए दुनिया भर मे मशहूर है। उनके गाने के यूट्यूब पर अपलोड होते है उस पर लाखों मे views आते है। एक समय पर उन्हे Bigg Boss मे भी बुलाया गया था, ओट वे उस सीजन के विनर बने थे।

वेसे तो MC Stan पहले से ही काफी मशहूर थे पर उनके big boss मे आने के बाद ओर उनके big boss के उस सीजन के विनिंग के बाद उनकी लोक प्रियता ओर बढ़ी।

MC Stan की लोकप्रियता दुनिया भर मे है यह तक की उनकी bollywood मे भी अच्छी खासी फेन फालोइंग है। उनकी फेन फालोइंग दिन प्रति दिन बढ़ती ही जा रही है। उनके youtube channel पर 9.26 Million subscribers है वही बात करे उनके instagram account की तो वह पर भी उनकी अच्छी खासी फेन फालोइंग है। instagram पर उनके 10 Million से भी अधिक फॉलोवर्स है।

MC Stan दिखेंगे Mahendra Singh Dhoni के साथ :

उन्होंने ने अपने इंस्टाग्राम account पर एक पोस्ट के जरिए साझा किया की हम कुछ MS Dhoni के साथ लाएंगे। हम ये तो नहीं कह सकते की वह क्या MS Dhoni के साथ लाएंगे। हो सकता है कोई रैप सॉन्ग लाएंगे या फिर कोई ad हो या फिर कुछ ओर।