SSMB29 | SS राजामौली और महेश बाबू की फिल्म SSMB29 की कुछ रोमांचक बाते😯 |

ssmb 29

एसएस राजामौली और महेश बाबू की फिल्म SSMB29 बहुत बड़े स्केल पर शूट होने वाली है ,जिसमें एसएस राजामौली जनता को दुनिया के बहुत सारे देशों की शेयर करने वाला है, अभी तक इस फिल्म कोई नाम नहीं रखा इसे SSMB29 कहा जा रहा है जिसे बाद में चेंज किया जाएगा।

इस फिल्म मे महेश बाबू धमाकेदार एक्शन करते नजर आएगे। इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के अंदर एसएस राजामौली SSMB29 मूवी के बारे में कहा था, ये फिल्म “बिल जेम्स बॉन्ड “और “इंडियाना जॉन्स” फिल्म जेशी होगी।

राइटर ओर डायरेक्टर:

इस फिल्म को “केवी विजयेंद्र” यानी की एसएस राजामौली के पिता जी लिख रहे है जीनोने ट्रिपल आर (RRR) ओर बजरंगी भाईजान (Bajrangi Bhaijaan) जे सी आउट स्टेनडीनग फिल्मे लिखी है। जोकमाई के मामले मे सबसे जियाद है।

SSMB29

बाहुबली और ट्रिपल आर जैसी सुपरहिट फिल्मों के डायरेक्टर एसएस राजामौली की अगली फिल्म में साउथ की सुपरस्टार महेश बाबू नजर आने वाले हैं वैसे इस फिल्म की हीरोइन कौन होगी ये भी बताएंगे ब्लॉकबस्टर फिल्म ट्रिपल आर के डायरेक्टर से राजामौली उनोने “टोरंटो इंटरनेशनल” फिल्म फेस्टिवल में उन्होंने साफ तौर पर कहा था की उनकी अगली फिल्म में महेश बाबू लीड रोल में नजर आने वाले हैं।

SSMB29 का बजेट ओर रिलीज डेट :

इस फिल्म में की स्क्रिप्ट पर अभी काम चल रहा है यह एक भारतीय मूल की जेम्स बॉन्ड या इंडियाना जॉन्स के जैसी ही एक फिल्म होने जा रही है। जिसका बजट 2100 करोड़ बताया जा रहा है ,और इसको अफ्रीका के जंगलों में शूट किया जाएगा इसी बीच खबर आ रही है।

SSMB29

खबरोकी बात माने तो महेश बाबू की फिल्म एक पार्ट में खत्म नहीं होगी ये पुरी फ्रेंचाइजी होने वाली है जिसमें तीन फिल्में आईगी और स्टार कास्ट में सिर्फ महेश बाबू नहीं रहेंगे आगे ओर अकटर्स भी इस फिल्म से जुड़ेगे। ये फिल्म हमे 2025 मे रिलीज हो सक्ती है।


एक्ट्रेस कोन है?

लोगों की माने तो अकटरेस आलिया भट्ट अपनी अगली फिल्म के लिए एक बार फिर से राजामौली के साथ हाथ मिलने वाली है खबरें सुर्खियों में रही है की तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू स्टार निदेशक राजामौली की अगली फिल्म में आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आ सक्ती है। ( इसे भी पढ़े : आखिर कब होगा रिलीज Kantara 2 )

SSMB29

एक्शन, थ्रीलर , ड्रामा से भरपूर:

फिल्मों की दुनिया का बेताज बादशाह एसएस राजामौली इन्होंने जितनी भी पिक्चरें बनाई है ना सब ने तबाही मचाकर रख दी थी फिर चाहे बाहुबली(Bahubali) और ट्रिपल आर (RRR) अब ऐसे में एक और पिक्चर लेकर आ रहे हैं फिलहाल महेश बाबू जंगल में रहने वाले व्यक्ति की भूमिका में होंगे, एसएस राजामौली के सोच ने का नजरिया थोड़ा अलग है। ये फिल्म एक्शन, थिलर , ड्रामा ओर अडवेंचर से भरपूर होगी।

SSMB29 मे महेश बाबू का रोल :

इस फिल्म मे महेश बाबू का किरदार हनुमान जी से प्रेरित दिखाएं जाएगा जो एक जंगल एडवेंचर फिल्म होगी वही आलिया भट्ट और हॉलीवुड से भी कई एक्टर को लिया जाएगा इस पिक्चर की सबसे खास बात ये है की ट्रिपल आर (RRR) मूवी को जीश टीम ने बनाया था।

SSMB29

इस टीम के साथ एसएस राजामौली SSMB29 को बना रहे हैं मौलिक को अपने पिता विजय प्रसाद पर इतना भरोसा है की उन्होंने इसकी स्टोरी पढ़ने ही बता दिया था की यह फिल्म मेरे करियर की सबसे बड़ी फिल्म साबित होगी ,ओर इस फिल्म से महेश बाबू का स्टर्डम भी बहुत बढ़ जाएगा ।

SSMB29 कहा सूट होगी :

सुने मे आया ही की इस की सुटिंग साउथ अफ्रीका के जंगल में सेट जरूर है। ये वाली फिल्म किसी जंगल एडवेंचर थीम पर बेस्ड होगी टोटल हॉलीवुड जैसा सिनेमा बनाने की तैयारी कर रहे हैं।

SSMB29

राजामौली जिसमें जंगल के अंदर बहुत तगड़ा एक्शन और नेवर सीन बिफोर स्टंट्स देखने को मिलेंगे। एसएस राजामौली इंडियन मूवी को ग्लोबल स्केल पे ले जाना चाहते हैं।

पढ़ ने के लिए धन्यवाद।