Pushpa 3 Confirmed | Allu Arjun ने Pushpa 3 के बारेमे किया बड़ा खुलासा । रिलीस डेट होगी ये🫣…

pushpa 3

स्टाइलिश स्टार Allu Arjun की फिल्म Pushpa Part 1 के बारेमे किसको नही पता, केसे इस फिल्म के रिलीज होने के बाद से फिल्म का डायलॉग बच्चे बच्चे के जुबान पर था। अब Allu Arjun के फेन्स काफी अर्जे से Pushpa 2 का इंतजार कर अरहे है ओर खबर आ रही है की Pushpa 3 Confirmed हो गया है। (इसे भी पढे: Allu Arjun Best Movies | Allu Arjun की यह फिल्मे नहीं देखि है तो फिर पछताओगे )

Allu Arjun की फिल्म pushpa 2 के लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे है, जब से Pushpa part 1 रिलीज हुआ तब से। आपको बता दे की Sukumar के द्वारा निरदेसित मे बनी फिल्म Pushpa The Rise दिसम्बर 2021 मे रिलीज हुई थी। इसके बाद से तो मानो allu arjun के चाहने वालों के बीच इसके तीसरे part के लिए उत्साह ओर बढ़ गया। इसे देखते हुए Pushpa 2 के फिल्म मैकर्स से स्टाइलिश Star Allu Arjun के जन्म दिन के मोके पर Pushpa 2 the Rule Poster रिलीज किया।

Pushpa 2 trailer:

इसे देखते ही allu Arjun के चाहने वालों के बीच इसका उत्साह ओर बढ़ गया। हाल ही मे सोशल मीडिया पर खबर फेल रही है की निरदेसक Sukumar ने Script पढ़ ली है, यानि की pushpa 3 की script अब तैयार है। अब Pushpa 2 के फिल्म मैकर्स ने जल्दी पकड़ी है।

Pushpa 2 The Rule Release Date:

आपको बता दे की allu arjun की फिल्म Pushpa 2 The Rule 15 अगस्त 2024 को रिलीज होने जा रही है। दर्शकों के बीच इस फिल्म का इंतजार दिन प्रति दिन बढ़ रहा है। ऊपर से खबर यह निकल कर आ रही है की pushpa 3 की script भी तैयार है, इसके बाद तो मानो दर्शकों के बीच इस फिल्म को लेकर तूफान आया है।

Pushpa 3:

Screenshot 2024 02 17 120000

कहा जा रहा है की Pushpa 3 का पूरा नाम Pushpa 3 The Rule Begin रहेगा । यह फिल्म इंटरनेशनल रिलीज होगी। क्यू की स्टाइलिश स्टार allu arjun के चाहने वाले पूरी दुनिया भर मे है। हाल ही की एक रिपोर्ट मे कहा गया की Pushpa 3 मे allu arjun एक डॉन की तरह दिखाय देंगे। उम्मीद है की 8 अप्रैल को Pushpa 3 के trailer को रिलीज किया जाएगा क्यू की 8 अप्रैल को allu arjun का जन्मदिन है। इसके बारेमे ओर कुछ जानकारी तो नही।

Pushpa part 1:

Allu Arjun Best Movies

allu arjun की फिल्म Pushpa का पहला भाग दिसम्बर 2021 मे रिलीज हुआ था। इस फिल्म के रिलीज के समय पर देश भर मे lockdown लगा हुआ था उसके बावजूद भी इस फिल्म ने 400 करोड़ से भी अधीक की कमाई की थी। आपको बता दे की इस फिल्म मे allu arjun ने मुख्य भूमिका निभाई थी ओर उनके साथ थी Rashmika Mandana दिखाय दी थी । पिछले साल स्टाइलिश स्टार allu arjun के जन्म दिन पर pushpa 2 के मैकर्स से pushpa 2 का पोस्टर जारी किया जिसे देखते ही allu arjun के फेन्स के बीच उत्साह ओर बढ़ गया। इस साल 15 अगस्त 2024 को इसका दूसरा part रिलीज होने जा रहा है।

Conclusion:

हमारे पास इसकी ऑफिसियल डिटेल्स नही जेसे की यह फिल्म कब रिलीज होगी, फिल्म की शूटिंग कब सुरू होगी, कोन कोन इस फिल्म मे देखने मिलेगा। इसके बारेमे कोई ऑफिसियल खबर अभी तक सामने तो नही आई है, जेसे ही कोई अपडेट आती है हम यहा पर शेर कर देंगे, लैटस्ट अपडेट के लिए हमारे साथ जुड़े रहे।

Pushpa किस तारीख को रिलीज होने वाली है?

Pushpa 2 The Rule की रिलीज तिथि 15 अगस्त 2024 है।

Pushpa फिल्म की निर्देशक कौन हैं?

Pushpa फिल्म का निर्देशक Sukumar है।

क्या Pushpa 3 The Rule Begin फिल्म का अंतर्राष्ट्रीय रिलीज होगा?

हां, कहा जा रहा है कि Pushpa 3 The Rule Begin फिल्म को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर रिलीज किया जाएगा, क्योंकि Allu Arjun के चाहने वाले विश्वभर में हैं। इससे यह सिद्ध होता है कि फिल्म की प्रतिक्रिया वैश्विक स्तर पर होगी।

Pushpa 3 कब रिलीज होगी?

Pushpa 3 के रिलीज की तारीख अभी तक घोषित नहीं की गई है।

Pushpa 3 में कौन-कौन से कलाकार होंगे?

Pushpa 3 में Allu Arjun के अलावा अन्य कलाकारों के बारे में कोई ऑफिसियल जानकारी अभी तक नहीं है।

When is the expected release date for the Pushpa 3 trailer and why is this date significant?

The Pushpa 3 trailer is expected to be released on April 8, coinciding with Allu Arjun’s birthday, which holds significance for fans and the film’s promotion.