The Sabarmati Report (2024) | Trailer,release date,star cast and director |

साल 2023 के अक्टूबर में रिलीज हुई विदु विनोद चोपड़ा की 12 Fail के बाद अब विक्रांत मेसी दिखाई देने वाले हैं The Sabarmati Report में 12वीं फिल्म में उन्होंने 20 करोड़ बनी फिल्म ने 70 करोड़ की कमाई किई थी।

हम जानेगे ये फिल्म कब रिलीज होगी ओर कोन इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे है ओर बहुत कुछ।

Vikrant Messy :

विक्रांत मेसी 12 Fail दमदार परफॉर्मेंस के बाद वो The Sabarmati Report मे नजर आएगे ट्रेलर उन्होंने अपने instagram पर शेयर किया और यह लिखा कि आज से 22 साल पहले गोदरा अग्निकांड में जान गवाने वाले 59 निर्दोष लोगों को श्रद्धांजलि द साबरमती रिपोर्ट पेश है।

The Sabarmati Report trailer

विक्रांत मैसी जिनकी 12 Fail मूवी ने काफी ब्लॉकबस्टर हिट करी और मैं दोस्तों यह जो 12 Fail फिम मूवी है यह काफी लोगों को पसंद भी आई है दोस्तों आपने अभी तक विक्रांत मैसी की यह फिल्म नहीं देखी तो दोस्तों आप विक्रांत मेस्सी के फैन हो ही नहीं सकते तो दोस्तों आज बात करने वालाविक्रांतत मेसी की अपकमिंग मूवी The Sabarmati Report के बारे ।

The Sabarmati Report Trailer Video:

Review:

इस मूवी से रिगार्डिंग एक टीजर आउट कर जो देखने में काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग लग रहा है मतलब उस टीजर को देखकर काफी कुछ पता चल जाता है।

The Sabarmati Report star cast

इस मूवी की स्टोरी है वह साबरमती एक्सप्रेस के जो कि गोदरा स्टेशन से निकली थी जिसमें कम से कम 1200 लोगों की डेथ हो गई थी और जो गुजरात में जो दंगे चल रहे थे उस वजह से क्या सिचुएशन क्रिएट हुई थी किस तरीके से लोगों ने वो सिचुएशन को हैंडल किया था।

Screenshot 2024 03 28 155808

मतलब पूरी एक हिस्ट्री है उसको एक अच्छे तरीके से प्रेजेंट किया जाएगा इस मूवी में तो दोस्तों आपको इस हिस्ट्री के बारे में नहीं पता है तो दोस्तों इस ये जो सिचुएशन थी यह जो कंडीशन थी उस टाइम जो कि एक पूरी इंडिया को इस सिचुएशन ने हिला के रख दिया था दोस्तों जो पूरी स्टोरी है।

Screenshot 2024 03 28 160300

वो उसी सिचुएशन के अराउंड होती है जिसमें कम से कम 1500 लोगों के ऊपर एफआईआर भी फाइल हुई थी गोदरा इंसीडेंस पे लेकिन दोस्तों जो स्टोरी है वह किस तरीके से प्रेजेंट करेगी यह मूवी य मन सस्पेंस और मन प्लॉट होने वाला है।

Release date:

The Sabarmati Report release date

इस ट्रैलर के सामने आने के बाद हर कोई विक्रांत मैसी की द साबरमती रिपोर्ट का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। गौर करें इसकी रिलीज डेट की तरफ तो 3 मई 2024 को ये फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज की जाएगी। ये मूवी हिन्दी,तमिल,तलगु,मलियालम,कनाडा जेसी भास मे रिलीज किया जाएगा ( यह भी पढ़े : RC 15 | जाने कब होगी रिलीज ओर इसे के डायरेक्टर जान कर आभी होजवोंगे हेरन? )

Director,Writer and Producer:

इस मूवी को Aseem Arrora,Arjun Bhandegaonkar and Avinash Singh Toma जी ने साथ मिलकर लिखा है ओर इस फिल्म को Ranjan Chandel जो कि डायरेक्ट करते नजर आने वाले और एकता कपूर इस मूवी को प्रोड्यूस करती नजर आ रही है जिसमें बालाजी टेली फिल्म्स इस मूवी को प्रोड्यूस करेगा वहीं दोस्तों यह मूवी आपको जल्द ही सिनेमाघर में देखने को मिलने वाली है।

The Sabarmati Report Star cast:

Screenshot 2024 03 28 160100

इस मूवी की स्टार कास्ट के बारे में तो इस मूवी में आपको विक्रांत मैसी राश खन्ना और रिधि डोगरा एक लीडर में नजर आने वाले हैं ,हेला स्टिचल्मेयर,राजकुमार कश्यप,नाज़नीन पाटनी जेस स्टार भी इस फिल्म से जुड़े हुवे है।

Buget:

इस मूवी का बजट लगभाग 30 से 40 करोड़ बताया गया है इस मूवी मे सीन्स ऑरिगनल दिखने के लिए बहुत सारे रियल सेट भी तयार कीये हुवे है इस लिए इस फिल्म का बगेट थोड़ा बढ़ गया है। ये मूवी बहुत ही सांदार होने वाली है।

यह पढ़ने के लिए धन्यवाद।