Aranmanai 4 | Official Trailer,release date,Star cast,first look |

आज हम बात कारेगे तमिल सुपर हिट हॉरर कॉमेडी फिल्म Aranmanai 4 के बारेमे जो जो Aranmanai का चोथा पार्ट है हम जेनेगे ये फिल्म कब रिलीज होगी कोन इसे डायरेक्ट कर रहे है ओर बहुत कुछ।

Aranmanai 4 First look :

अरनमनई 4 अपने पूर्ववर्तियों की सफलता का अनुसरण करता है, हंसिका मोटवानी और एंड्रिया जेरेमिया अभिनीत पहली फिल्म 2014 में सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई थी। जबकि फ्रैंचाइज़ी ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता का आनंद लिया है, 2021 में ओटीटी प्लेटफार्मों पर रिलीज़ हुई तीसरी पार्ट को आलोचकों और दर्शकों दोनों की आलोचना का सामना करना पड़ा।

Aranmanai 4 Trailer:

यह एक तमिल हॉरर कॉमेडी फिल्म है, मूवी का नाम है अरनमनई 4, जिसके ट्रेलर की पहली झलक सामने आ गई है. अरनमनई 4 अपकमिंग तमिल भाषा की कॉमेडी हॉरर फिल्म है।

Aranmanai 4  cast

साउथ सिनेमा की मोस्ट पॉपुलर फ्रेंचाइजी अरनमनई के चौथे पार्ट का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जबसे इसकी घोषणा हुई है ये हॉरर कॉमेडी फिल्म चर्चा में बनी हुई है. वहीं अब फैंस के एक्साइटमेंट को दोगुना करने के लिए मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है।

Twitter Post:

Twitter Post पर पोस्टर शेयर करते हुए तमन्ना भाटिया ने लिखा, “कुछ लोग कहते हैं कि यह हवेली बहुत ठंडी है, और कुछ कहते हैं कि यह बहुत ठंडी है। इस अप्रैल #Aranmanai4 आपकी गर्मियों में हंसी की एक अच्छी खुराक और ढेर सारी ठंडक और रोमांच देने आ रहा है।” …तो क्या आप तैयार हैं? (” यहां पोस्टर पर एक नजर डालें”: Musasi (2024) | Trailer, Release date,budget and Star cast | )

तमन्ना भाटिया की हॉरर-कॉमेडी अरनमनई 4 का ट्रेलर रिलीज:

Aranmanai 4  release date

फिल्म का ट्रेलर काफा शानदार है, जिसे दर्शकों की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहे हैं. ट्रेलर में तमन्ना भाटिया का दमदार रोल में नदर आ रही हैं. बता दें कि अरनमनई 4 को सुंदर सी ने डायरेक्ट किया है और अवनि सिनेमैक्स के बैनर तले खुशबू सुंदर ने इसे प्रोड्यूस किया है. फिल्म में सुंदर, राशि खन्ना, संतोष प्रताप और कई एक्टर्स अहम भूमिकाओं में हैं।

Aranmanai 4 Release date:

ये मूवी हमे 11 April 2024 को सिनेमाघरों मे मे देख ने को मिलेगी जो हिन्दी,तमिल,मलियालम,कन्नड जेसी भास मे रिलीज किया जाएगा। ये मूवी बहुत ही सांदार हो ने वाली है क्यू की इस फिल्म के आगे के जो तीन पार्ट ही वो महूत ही सस्पेंस थ्रीलर फिल्म्स थी इस से हम कह सक्ते ही के ये फिल्म बहुत ही सांदार होगी।

Derector and Writer:

इस फिल्म को सुंदर सी द्वारा लिखी गई और डायरेक्ट की गई है. इसे अवनी सिनेमैक्स के बैनर तले खुशबू सुंदर द्वारा निर्मित किया गया है। यह बहुत ही डराव नी फिल्म होने वाली है।

Aranmanai 4 Cast:

फिल्म में सुंदर के साथ-साथ तमन्ना भाटिया , राशि खन्ना , संतोष प्रताप , रामचंद्र राजू , कोवई सरला , योगी बाबू भी शामिल हैं। , केएस रविकुमार , जयप्रकाश , वीटीवी गणेश , दिल्ली गणेश , राजेंद्रन और सिंगमपुली । यह अरनमनई फिल्म श्रृंखला की चौथी किस्त है और अरनमनई 3 (2021) का एक स्टैंडअलोन सीक्वल है ।

Aranmanai 4  director

क्शन में एक साथ काम करने के बाद, यह फिल्म सुंदर सी और तमन्ना भाटिया के बीच दूसरे सहयोग का प्रतीक है । इसके अतिरिक्त, राशी खन्ना, जिन्होंने अरनमनई की तीसरी किस्त में अभिनय किया था , इस नवीनतम उद्यम के लिए लौट आई हैं।

मूल रूप से कलाकारों में शामिल होने के लिए निर्धारित, विजय सेतुपति को शेड्यूलिंग संघर्ष के कारण परियोजना से हटना पड़ा। संतोष प्रताप, जो सरपट्टा परंबराई में अपनी भूमिका के लिए जाने जाते हैं , कोवई सरला, योगी बाबू और वीटीवी गणेश के साथ एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।

Budget:

इस मूवी का बड़गेट अभीतक रेविल नहीं किया गाय है लेकिन इस फिल्म का बजट 15 से 20 करोड़ हो सकता है ।

इसे पढ़ने के लिए धन्यवाद ।